Jio 5G mobile price in India launch date : जानिए इसके क्या क्या फीचर है?

दोस्तों जिओ कंपनी टेलीकॉम इंडस्ट्री की एक दिग्गज कंपनी है दोस्तों इसे बताने के लिए आप को कोई जरूरत नहीं है। आप जानते ही हैं। तो दोस्तों जिओ की कंपनी से एक खबर निकल कर आ रही है। 

jio 5g price in india launch date



कि जिओ 5G ऑक्शन खत्म होने के बाद अब जिओ 5G नेटवर्क लगाने में काम कर रही है। और इसके साथ अन्य सभी कंपनियां जैसे कि एयरटेल वी अन्य कंपनी और इसी के साथ ही जिओ कंपनी 5G फोन को लाने में भी तैयारी में जुट गई है।


तो चलिए दोस्तों ज्यादा समय ना करते हुए इसी के बारे में आज कुछ जिओ का 5G फोन के बारे में जो खबर आ रही है उसे जान लेते हैं।




Jio 5G  phone price क्या है?


खबर के अनुसार जिओ 5G फोन का प्राइस कहीं पर कुछ कहीं जा रही है। तो कहीं पर कुछ और ही कहीं जा रही है। लेकिन मैं आपको खबर के अनुसार इसका रेट 12000 रुपए हो सकती है। 


जबकि कुछ जगहों पर इसकी प्राइस रेट ₹2500 बताई जा रही है लेकिन यह गलत हो सकती है क्योंकि 2500 में कहीं पर फोन वह भी 5G फोन को नहीं दिया जा सकता। 


भले ही ₹2500 में डाउन पेमेंट स्टार्ट हो सकती है लेकिन यह जो भी मैं आपको प्राइस बताया यह अलग-अलग जगहों पर एक अनुमानित प्राइस है। 


इसे भी पढ़ें👇
Voice UPI के पेमेंट के बारे में जानकारी

Jio 5G phone plans Benefits क्या क्या है?



5G फोन का प्लान मे आपको कुछ ज्यादा इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉइस कॉल, एस एम एस देगें जो कि 4G के मुकाबले काफी स्पीड में काम करेगी। लेकिन आपको कितने का प्लान दिया जाएगा। 


यह कोई निश्चित नहीं है। आज तक कोई जानकारी अभी नहीं आई है। लेकिन इतना जरूर है कि 5G का प्राइस प्लान पोजीशन ज्यादा ही रहेगा



Jio 5G phone features & specifications क्या क्या है?



  • जिओ 5G फोन में राम की बात की जाए तो 4जीबी रैम होगी और 32GB स्टोरेज रहेगी।

  • इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो प्रगति ऑपरेटिंग सिस्टम होगी जो कि गूगल के द्वारा बनाया हुआ है। प्रगति ऑपरेटिंग सिस्टम उन मोबाइल फोन पर चलती है जिसमें 2gb रेन और 32GB ड्रोन से कम होती है।

  • जिओ 4G फोन में कैमरा की बात की जाए तो प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा होगा और सेल्फी लेने के लिए 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देगा।

  • और इसमें डिस्प्ले 6.5 इंच की एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिए जाने की संभावना है। जिसका रेगुलेशन 1600× 720 pixel होगा।

  • और इसमें प्रोसेसर स्नैप ड्रैगन 480 5G प्रोसेसर दिया जाएगा।



Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad