जिओ की 5G Network की कीमत नहीं बढ़ेगी।

Spread the love

5G नेटवर्क की चलन इंडिया में बहुत ही ज्यादा तेजी से बढ़ रही है।

ऐसे में बहुत सारी मोबाइल कंपनी एक से बढ़कर एक मोबाइल निकाल रही है।

बहुत सारे कंपनी गरीब लोगों को भी टारगेट करने के लिए बहुत ही सस्ते रेट में 10 – 12,000 रुपये में मोबाइल फोन निकाल रही है।

ऐसे में जितने भी 5G मोबाइल चलाने चलने वाले व्यक्ति को यह चिंता रहती हैं कि अभी तो 5G का प्लान रोल आउट पूरी तरह से नहीं हुआ है।

जो कि जब रोल आउट हो जाएगी पूरी तरह से तो 4G नेटवर्क की प्लान की मुकाबला 5G नेटवर्क सर्विस की प्लान बढ़ जाएगी।

इस तरह का ख्याल रोज 5G चलने वाले यूजर की रहती है लेकिन जिओ कंपनी की तरफ से खबर निकलकर आ रही है कि 5G नेटवर्क की plan  की प्राइस ज्यादा नहीं बढ़ाई जाएगी।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया मीडिया की तरफ से रिपोर्ट निकाल कर आ रही है कि जिओ कंपनी की 5G नेटवर्क की प्लास की कीमत नहीं बढ़ेगी क्योंकि जिओ चाहता है।

कि भारत देश की गांव गांव तक जियो की 5G नेटवर्क पहुंचे इससे लोगों के बीच में एक अफॉर्डेबल प्लान रहेगी और उन सभी के लिए नेटवर्क से जुड़े रहने की विश्वास बने रहेगी इससे देश की विकास और बढ़ेगी।

इस स्ट्रेटजी से जिओ कंपनी की ग्रोथ और बढ़ेगी जिससे उनकी यूजर बेस काफी और बड़ी हो जाएगी इससे जिओ को ही अल्टीमेटली फायदा ही होगा।

इस साल 2023 अक्टूबर को रिपोर्ट निकलकर आ रही है कि जिओ कंपनी की वार्षिक ग्रंथ 12.1 0% से हुई है जिसमें कंपनी ने 558 करोड रुपए की रेवेन्यू जेनरेट करी है।


Spread the love

Leave a Comment