12gb Ram वाले OPPO Reno10 Pro 5G स्मार्टफोन मात्र 20 मिनट में 100% फुल चार्जिंग हो जाता है।

Spread the love

OPPO Reno10 Pro 5G: ओप्पो कंपनी अपनी बेहतरीन मोबाइल फोन रेनो सीरीज के लिए जाना जाता है क्योंकि ओप्पो कंपनी के रेनो सीरीज बहुत ही ज्यादा फेमस है।

रेनो सीरीज नए-नए मॉडल मार्केट में आ रही है जिसे लोग पसंद कर रहे है उसी कड़ी में से Oppo ने ओप्पो रेनो 10 प्रो 5G मोबाइल को मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

ओप्पो रेनो 10 प्रो मोबाइल फोन में जबरदस्त बैटरी सिस्टम को इंप्लीमेंट करी गई है जो की बहुत ही ज्यादा कम समय में आपकी बैटरी को फुल चार्जिंग कर देता है तो चलिए दोस्तों इस मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लेते हैं।

OPPO Reno10 Pro 5G Performance

ओप्पो कंपनी ने जबरदस्त परफॉर्मेंस लाने के लिए कॉल कम कंपनी का स्नैपड्रैगन 778g प्रोसेसर को लिया गया है जो की काफी दमदार परफॉर्मेंस देता है।

इसमें आठ कर पाया जाता है जो की 2.4 की कर की क्लॉक स्पीड पर चलती है इनके अलावा इसमें 12gb रैम डाली गई है जो कि इस मोबाइल फोन को और परफॉर्मेंस के मामले में बूम कर देती है।

क्योंकि हर मोबाइल फोन की परफॉर्मेंस सी उसे मोबाइल फोन की रीड की हड्डी होती है जो मोबाइल जितने अच्छे परफॉर्मेंस देती है।

वह मोबाइल फोन उतने ही अच्छी चलती है इस मोबाइल फोन में अच्छे परफॉर्मेंस देने का में कारण है कि यह प्रोसेसर 6 नैनोमीटर के टेक्नोलॉजी पर बनी है जिसकी आर्किटेक्चर 64 बीट की है।

OPPO Reno10 Pro 5G Display

ओप्पो कंपनी ने ओप्पो रेनो 10 प्रो 5G मोबाइल फोन में आईपीएस डिस्प्ले न लगाकर एमोरेट डिस्प्ले लगाया है जो की कंटेंट देखते समय आपको पंछी कलर देखने को मिलता है।

जो की काफी इंप्रेसिव कलर निकाल कर आती है कंपनी ने इसमें 6.7 इंच की एक punch-hole डिस्प्ले लगाई गई है जो की एक फुल एचडी डिस्प्ले है।

यदि आप इस मोबाइल फोन को काफी स्मूद चलाने के उद्देश्य में ले रहे हैं तो आपको कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि इसमें 120Hz का एक LTPS Dynamic डिस्प्ले देखने को मिलता है।

यदि आप धूप में बहुत ज्यादा मोबाइल फोन उसे करते हैं तो आपको कोई डरने की जरूरत नहीं क्योंकि इसमें आपको 950 nits की हाई पर ब्राइटनेस देखने को मिलता है।

OPPO Reno10 Pro 5G Camera

ओप्पो कंपनी ने इस मॉडल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है और वहीं पर तेल फोटो शॉट निकालने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

साथ ही साथ इसमें आपको एलईडी प्लेस भी दिया है दोस्तों यदि आप एक स्लो मोशन वीडियो बनाना चाहते हैं तो उनके लिए भी आपको फीचर दिया गया है।

इसमें आपको सेल्फी फोटो खींचने के लिए 32 मेगापिक्सल का एक शानदार कैमरा दिया गया है जिससे आप अपने अनुसार से फुल एचडी तस्वीर निकाल सकते हैं।

वहीं पर वीडियो रिकॉर्ड की बात की जाए तो में रियर कैमरे से आप 30 एफसी पर 4K और फुल एचडी वीडियो आसानी से बना सकते हैं और 60fps पर एचडी वीडियो बना सकते हैं।

OPPO Reno10 Pro 5G Battery

इसका सबसे बड़ा भाग और फोकस किया गया है इनकी बैटरी पर क्योंकि इसमें आपको 40 से मिले एंपियर का एक लिथियम पॉलीमर बैटरी दिया गया है इस बैटरी को मात्र 20 मिनट के अंदर में फुल चार्जिंग किया जा सकता है क्योंकि इसमें कंपनी की तरफ से 80 वाट की एक सुपरबुक चार्ज दिया जाता है जो की बहुत ही कम समय में आपकी बैटरी को फुल चार्ज कर देता है।

OPPO Reno10 Pro 5G Price

चलिए दोस्तों आप इनके कीमत के बारे में जान लेते हैं कंपनी ने इसे उतना ज्यादा कीमत नहीं रखी है जितने सैमसंग वाले कंपनी अपने मोबाइल फोन को बढ़ाकर रखते हैं।

यह अप रेनो 10 प्रो 5G मोबाइल फोन 12 जीबी राम और 256 जीबी स्टोरेज वाले मोबाइल फोन 40000 रुपए के अंदर में आपको मार्केट से मिल सकती है।

हालांकि यह प्राइस थोड़े से कम हो सकती थी लेकिन इनकी फीचर बहुत ही दमदार है इसमें आपको इन डिस्पले फिंगरप्रिंट दिया जाता है जो की काफी ज्यादा फास्ट होती है।


Spread the love

Leave a Comment