रियलमी कंपनी की तरफ से स्नैपड्रैगन 8gen1 और 12GB RAM के साथ मार्केट में आया है, जो कि महज आधा घंटे में 65 वाट Charger के माध्यम से चार्जिंग कर देता है।

Spread the love

realme GT 2 Pro 5G: दोस्तों आजकल बहुत ही कम प्राइस में बेहतरीन बेहतरीन 5G मोबाइल फोन कंपनी के द्वारा लांच किया जा रहा है ऐसे में आप लोग ऐसा मोबाइल खोज रहे हैं।

जिसमें अमोलेड डिस्पले रहे जिसमें आपको बहुत ही बेहतरीन बेहतरीन सेल्फी फोटो खींच सके तो दोस्तों आपके लिए यहां पर मैं लेकर आया हूं रियलमी gt2 प्रो 5G मोबाइल फोन जो की 5G नेटवर्क को बहुत ही अच्छे से सपोर्ट करती है।

realme GT 2 Pro 5G Performance

रियलमी कंपनी हमेशा से अपने बजट मोबाइल फोन के लिए जाना जाता है दोस्तों लेकिन यहां पर कंपनी ने एक कदम आगे बढ़कर मोबाइल इंडस्ट्री के मिड रेंज सेगमेंट को भी हाथ में लिया है।

जिसमें कंपनी ने बहुत ही अच्छी तरह से इसमें स्पेसिफिकेशन को ध्यान में रखते हुए क्वालकॉम कंपनी का स्नैपड्रैगन 801 प्रोसेसर को उसे किया गया है जिस कारण से इस मोबाइल फोन का परफॉर्मेंस बहुत अधिक बढ़ गई है।

क्योंकि इसमें 4 नैनोमीटर का प्रोसेसर लगी हुई है जो की आठ कोर्स सीपीयू के साथ आती है।

जिस कारण इसकी क्लॉक स्पीड तीन गीगाहर्टज की क्लॉक स्पीड पर पहुंच गई है 12 बीबी का lpdr5 रैम लगी हुई है इन कारण से इसमें बहुत ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही है।

realme GT 2 Pro 5G Display

चलिए दोस्तों इस बेहतरीन मोबाइल फोन की डिस्प्ले के बारे में जानकारी हासिल कर लेते हैं दोस्तों इसमें कंपनी ने डिस्प्ले के मामले में कोई कंप्रोमाइज नहीं करी गई है।

इसमें बहुत ही बेहतरीन पंछी कलर दिखाने के लिए 6.7 इंच का एक एमोलेड डिस्प्ले को उसे करी गई है जो की 1400 नीड्स की हाई पीक ब्राइटनेस के साथ आती है।

यह मोबाइल फोन 2K डिस्प्ले है जो कि आपको बेहतरीन high डाइमेंशन में वीडियो देखने को मिलेगी।

साथ ही साथ आपको बहुत ही स्मूथ चलाने के लिए 120 शब्द का रिफ्रेश रेट दिया गया है इनके अलावा आपको एचडीआर 10 और एचडीआर प्लस का सपोर्ट दिया गया है।

इसमें आपको punch-hole डिस्प्ले दिया गया है जो की बहुत ही बेहतरीन दिखती है।

realme GT 2 Pro 5G Camera

सेल्फी लवर के लिए और ब्लॉगिंग करने के लिए बेहतरीन फीचर के साथ कैमरा को पेश करी गई है कंपनी के द्वारा से तो दोस्तों इसमें बता दूं की ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा इसमें पहला कैमरा 50 में का पिक्सल का रहेगा।

जो की प्राइमरी कैमरा रहेगा और दूसरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा रहेगा साथ ही साथ इसमें आपको दो मेगापिक्सल का एक तीसरा शॉट खींचना के लिए कैमरा दिया जाएगा।

इसमें आपको ड्यूल एलईडी प्लेस देखने को मिलेगा साथ ही साथ इसमें आपको डिजिटल जूम फिल्टर माइक्रोस्कोप face डिटेक्शन जैसे फीचर देखने को मिलेगा।

इनकी प्राइमरी कैमरे से आप 24 fps पर 8k और 30 fps पर 4K और 60fps पर फुल एचडी वीडियो आराम से रिकॉर्ड कर सकते हैं।

यदि आप एक सेल्फी लवर है तो आपके लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके माध्यम से आप 30 पेज पर एचडी और फुल एचडी दोनों वीडियो रिकॉर्ड आराम से कर सकते हैं।

realme GT 2 Pro 5G Battery

बैटरी के मामले में इसमें कंपनी ने कोई भी कंप्रोमाइज नहीं करी गई है बैटरी के मामले में भी दमदार 5000 मिली एंपियर का लिथियम आयन बैटरी को इसमें लगाया गया है।

जिस कारण से आपको कोई भी बैटरी बैकअप के लिए समस्या सामना नहीं करना पड़ेगा साथ ही साथ इसमें आपको यदि जल्दी बाजी में कहीं पर चार्जिंग करना होगा।

तो उसके लिए भी आपको 65 वाट का सुपर डार्क चार्ज दिया गया है जो की महज आधा घंटा में फुल चार्जिंग हो जाएगा।

realme GT 2 Pro 5G Price

कंपनी ने इसमें आपको लगभग सभी प्रकार का सेंसर दिया गया है साथ-साथ इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर को डिस्प्ले के अंदर सेंसर दिया गया है दोस्तों अब बात आती है।

इस पर डॉल्बी एटमॉस का ऑडियो फीचर भी दिया गया है चलिए दोस्तों अब उनके प्राइस के बारे में जानकारी हासिल कर लेते हैं।

तो दोस्तों इसमें आपको 12gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले मोबाइल फोन फ्लिपकार्ट पर 29999 रुपये में मिल रही है और यदि आप 8GB राम और 128 जीबी स्टोरेज और मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं।

तो आपको यह मोबाइल फोन अमेजॉन पर 27999 रुपये में आराम से मिल जाएगी।


Spread the love

Leave a Comment