Low बजट में Vivo t2x बेहतरीन स्मार्टफोन जो की 50 मेगापिक्सल कैमरा और 5000 एंपियर बैटरी के साथ आती है।

Spread the love

vivo T2x: दोस्तों यदि आप एक बजट मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं जो की बहुत ही कम प्राइस में हो तो दोस्तों आपके लिए मैं लेकर आया हूं।

रेडमी को छोड़कर वीवो कंपनी की तरफ से आने वाली वो t2x मोबाइल फोन जो कि आपको 11999 रुपये के कीमत पर यह मोबाइल फोन उपलब्ध हो जाएगी।

जिसमें आपको इतने कम बजट होने के बावजूद 50 मेगापिक्सल का हाई कैमरा देखने को मिलेगा तो चलिए दोस्तों अब इनके और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी हासिल कर लेते हैं।

Table of Contents

Vivo t2x Performance

कंपनी ने वीवो t2x मोबाइल फोन मॉडल पर 7 नैनोमीटर वाले मेडिटेक कंपनी का डायमंडसिटी 6020 chipset को लगाया गया है।

जिसमें कंपनी ने lpddr4x का 4GB रैम लगाया गया है इस कारण से इसमें आठ कोर वाले 2.2 जीएचजेड का क्लॉक स्पीड वाले सीपीयू लगी हुई है।

vivo T2x Display

वो t2x की डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें कंपनी ने कंप्रोमाइज करी है क्योंकि इसमें आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले लगाई गई है।

जो की 6.5 इंच की आती है हालांकि यह एक फुल एचडी डिस्प्ले होने के कारण इसमें 401 पी की पिक्चर डेंसिटी दी गई है जो कि आपको कंटेंट देखने में कोई भी पिक्सल फटते हुए नहीं दिखेगी।

इसमें आपको एक स्टैंडर्ड रिफ्रेश रेट 60 हज के दिए गए हैं जो कि आपको 650 nits की एक high peak ब्राइटनेस देखने को मिलेगा हालांकि इसमें आपको बहुत ही कम bezel-less देखने को मिलेगा।

vivo T2x Camera

कैमरा के मामले में यह मोबाइल फोन काफी दमदार साबित हो गई है क्योंकि इसमें बहुत ही कम बजट के मोबाइल फोन होने के बावजूद कंपनी ने इसमें 50 में का पिक्सल का एक वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है।

और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया गया है इस कारण से इसमें आप 30 एफसी पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड रियर कैमरे से कर सकते हैं।

साथ-साथ आपको 8 मेगापिक्सल का एक वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा सेल्फी खींचने के लिए दिया जाता है जिससे आप 30 अप्रैल पर भी फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड के माध्यम से ब्लागिंग कर सकते हैं।

vivo T2x Battery

कंपनी ने इसमें बैटरी के मामले में कोई कंप्रोमाइज नहीं करी है क्योंकि इसमें बहुत ही कम प्राइस होने के बावजूद लेकिन दूसरी कंपनी इसमें यहीं पर बहुत कम बैटरी बैकअप देखने को मिल

जाती लेकिन इसमें कंपनी ने 5000 mAh का एक लिथियम बैटरी दिया गया है साथ-साथ आपको 18 वाट का एक फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

vivo T2x Price

स्टोरेज के बाद करी जाए तो इसमें कंपनी ने 128GB का स्टोरेज दिया गया है जिसे आप एक टीवी तक बढ़ा सकते हैं इतने कम प्राइस होने के बावजूद इसमें आपको साइड माडेड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा।

दोस्तों यही पर इस मोबाइल फोन का प्राइस 11999 की है जो कि इसका बेस मॉडल इस प्राइस पर आएगी।


Spread the love

Leave a Comment