सैमसंग S23 अल्ट्रा की टक्कर में Vivo X90 Pro smartphone wireless charging के साथ 12GB Ram और 120Hz रेट के साथ मार्केट में आईफोन को टक्कर देने के लिए आया है

Spread the love

vivo X90 Pro: वीवो कंपनी हमेशा से अपने नए-नए मोबाइल फोन को लॉन्च करते रहती है ऐसे में सैमसंग कंपनी को भारी टक्कर देने के लिए वीवो कंपनी ने अपने फ्लैक्सिबल के मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी गई है।

ताकि इस 20 अल्ट्रा की इनफ्लुएंस को थोड़ा से काम किया जाए और अपनी दमदार मोबाइल फोन को मार्केट में बहुत ही अफॉर्डेबल प्राइस पर भेजें इस मोबाइल फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन बेहतरीन Specifications देखने को मिलेगी।

तो चले दोस्तों आपके पूरे स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी जुटा लेते हैं तो सबसे पहले उनकी परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी जानेंगे।

Table of Contents

vivo X90 Pro Performance

कंपनी ने इसकी परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए मीडिया कंपनी का डायमंडसिटी 9200 प्रोसेसर को use करी गई है जिसमें आपको आठ Core देखने को मिलेगा जो की 3.005 गीगाहर्टज के साथ आती है।
इनकी प्रोसेसर आपको बहुत ही बेहतरीन देखने को मिलेगा क्योंकि इसमें आपको 64 बीट की आर्किटेक्चर के साथ चार नैनोमीटर की एक बेहतरीन प्रोसेसर इंप्लीमेंट करी गई है इस प्रोसेसर को 12 जीबी राम के साथ चलाई जाती है जो की lpdr5 टाइप की रैम है जो की और बेहतरीन कर देता इस मोबाइल फोन को।

vivo X90 Pro Display

चलिए अब इनके डिस्प्ले के बारे में जानकारी हासिल कर लेते हैं तो इसमें आपको सैमसंग की तरह अमोलेड डिस्पले दिया गया है।
जो कि आपको एक फुल एचडी रिजर्वेशन के साथ 6.7 इंच की एक बहुत ही बेहतरीन बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी इसमें आपको पांच और डिस्प्ले रहेगी जो की 13 मिनट की एक हाई पिच ब्राइटनेस है।
साथ-साथ इसमें आपको 120 हॉर्स का एक रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा यदि आप एचडीआर और एचडीआर 10 प्लस कंटेंट देखना चाहते हैं तो यह भी आप मोबाइल से उम्मीद कर सकते हैं।

vivo X90 Pro Camera

चलो दोस्तों आप इनके कैमरा डिजाइन के बारे में थोड़ा से और जानकारी हासिल कर लेते हैं तो दोस्तों इसमें आपको कैमरा के बारे में बात किया जाए तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का एक वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है।
और 12 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा व्हाइट कैमरा दिया गया है साथ ही साथ आपको इसमें 50 मेगापिक्सल का है तीसरा वाइड एंगल  फोटो दिया गया है।
चलो दोस्तों अब इनके रिकॉर्डिंग सिस्टम के बारे में जानकारी हासिल कर लेते हैं तो दोस्तों इसमें आप 24 एफसी पर इतके का वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।
और 30 एप्स पर 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और 60fps पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड आसानी से कर सकते हैं साथ ही साथ इसमें आपको ड्यूल वीडियो रिकॉर्डिंग का फीचर दिया गया है।
इनके सिंगल फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का एक वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिससे आप 30 एफसी पर फुल एचडी और एचडी वीडियो रिकॉर्ड सकते हैं।

vivo X90 Pro Battery

उनकी बैटरी सिस्टम के बारे में आपको काफी अच्छी जानकारी मिलेगी क्योंकि सबसे मेजर पार्ट इनकी चार्जिंग सिस्टम की है जिसमें आपको 4870 मिली एंपियर का एक लिथियम पॉलीमर बैटरी दिया गया है।
जिसे आप 12 0 वाट की एक फूल क्विक चार्जिंग सिस्टम से महज 8 मिनट में 50 परसेंट चार्जिंग आसानी से कर सकते हैं साथ-साथ इसमें आपको यूएसबी टाइप सी केबल दिया गया है।
Vivo X90 Price 
दोस्तों यदि आप इसे भाई करते हैं तो इसमें आपको बहुत सारे नए-नए फीचर देखने को मिलेंगे जैसे कि इस मोबाइल फोन से आप वायरलेस चार्जिंग कर सकते हैं इसमें आपको इन डिस्पले फिंगरप्रिंट देखने से मिलता है।
जो की काफी फास्ट है लेकिन इसमें आपको 256 जीबी स्टोरेज दिया गया है इसमें आप इसे और बड़ा नहीं सकते सिस्टम मेमोरी कार्ड लगाकर चलिए।
दोस्तों अब उनके प्राइस के बारे में बात करते हैं यह मोबाइल फोन आपको 12 जीबी राम और दो साल 256 जीबी स्टोरेज वाले मोबाइल फोन महज 69838 रुपये में अमेजॉन से आप खरीद सकते हैं।

Spread the love

Leave a Comment